Vashikaran for Love Back

Love Back Vashikaran Specialist

Vashikaran ke Upay

जानिये कुछ घनिष्ठ वशीकरण के उपाय हिंदी में जिनसे आपको मिलेगी आपकी हर समस्या का समाधान। यहाँ पे हमारे विशेषज्ञ आपको हर क्रिया का अनुभव कराएँगे | कौन नहीं चाहता कि उसे सब चाहें, उसे सब पसन्द करें, किन्तु कितने ऐसे सौभाग्यशाली हैं, जिनसे प्रायः सभी प्रसन्न रहते हों! यों तो एक कहावत है कि संसार में सभी को खुश रखना असम्भव है और यह बात एक सीमा तक सत्य भी है।

किन्तु साधारणतया हमसे लोग खुश रह सकते हैं, बशर्ते हम स्वयं ही सच्चे हृदय से यह बात चाहें। आप कहेंगे कि भला कौन यह नहीं चाहता? किन्तु जहाँ सच्ची चाहना होती है, वहाँ उसके लिए सच्चा प्रयत्न होता है। बिना प्रयत्न किए, बिना उपाय किए, बिना कुछ कष्ट उठाए ही यदि हम कोई फल प्राप्त करना चाहेंगे, तो हमें असफलता अवश्यम्भावी है, जैसी प्रायः 99 प्रतिशत लोगों को मिलती है। अपनी अज्ञानता तथा स्वभाव की कमजोरी या बुराई के कारण ही लोग हमसे असन्तुष्ट रहते हैं।

लोगों के लिए वशीकरण उपाय

लोग कहते तो अवश्य हैं कि ‘भाई! हम तो दूसरे के लिए चाहे अपना सर भी काट कर रख देंगे, पर हमें यश नहीं मिलेगा, हमसे कोई सन्तुष्ट नहीं होगा। हमारा भाग्य ही ऐसा है।’ ऐसे लोग भाग्य पर दोष डालना तो जानते हैं, पर शान्ति तथा गंभीरता से उन कारणों को खोजने का प्रयत्न नहीं करते, जिनके कारण लोग असन्तुष्ट या नाखुश रहते हैं और न उन उपायों को सोचने-समझने का प्रयत्न करते हैं, जिनके अपनाने से हम अभीष्ट की सिद्धि प्राप्त कर सकते हैं। अमरीका के प्रसिद्ध लेखक डेल कारनीगी ने छह उन उपायों को बताया है, जिनको अपनाने से लोग आपको पसन्द करने लगेंगे।

वशीकरण के उपाय की महत्वपूर्ण बातें –

प्रथम बात तो उन्होंने यह कही है कि आप दूसरों की परिस्थितियों, उनकी समस्याओं, उनकी परेशानियों में सच्चे हृदय से अपनी रुचि दिखावें। देखिए इस संसार में प्रत्येक के सर पर अपनी निजी ही इतनी कठिनाइयाँ, परेशानियाँ तथा आवश्यकतायें है कि वह उन्हीं से उबर नहीं पाता, तब उसे दूसरे की परेशानियों को सुनने और दूर करने का कहाँ से अवकाश मिलेगा तथा रुचि होगी आप यदि अपना रोना किसी के सामने रोने न बैठ जायं,

वरन् उसकी राम कहानी को ध्यान से सुनें, उसके प्रति अपनी सहानुभूति का प्रदर्शन करें, तो वह आपके प्रति आकर्षित होगा, आपका मित्र हो जायगा और तब वह केवल आपको पसन्द ही न करेगा वरन् कल फिर बड़ी प्रसन्नता से आपकी राम-कहानी सुनने को तैयार हो जायगा। पर हम तो पहले ‘अपने’ ही को सोचते हैं, अपने ‘स्वार्थ’ को ही सर्वोपरि रखते हैं। इससे न हमारा ही स्वार्थ पूरा होता है और न परमार्थ ही हो पाता है।

Read More – Home Problem Solution Remedy

दूसरी बात उन्होंने यह बताई है कि सदा मुस्कुराते रहो। मोरहमी चेहरे से सभी घबराते हैं। नीरस, कर्कश तथा मुर्दनी सूरत और स्वभाव वाले के पास कोई नहीं फटकता। हँसमुख मनुष्य, दुखियों के भी आँसू सुखाने में समर्थ होता है। वह जहाँ बैठेगा, एक नया जीवन, स्फूर्ति तथा ताजगी वातावरण में आ जायगी। जो रोते हुए को भी हँसाने का गुण रखता है वह सबका प्रिय होता है।

बॉस पे वशीकरण का उपाय

बॉस वशीकरण के उपाय की सहायता से आप बहुत ही आसानी से अपने बॉस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं और नौकरी में उन्नति और वेतन, छुट्टी, बोनस आदि में विशेष लाभ प्राप्त कर सकते हैं. बॉस का सहयोग और समर्थन आपको अपनी नौकरी में उच्चपद प्राप्त करने में बहुत उपयोगी होता है. आप यहाँ दिए गए बॉस वशीकरण उपायों से अपने काम आसन कर सकते हैं|

पत्नी को वश में करने का टोटका

पत्नी को वश में करने का टोटकापत्नी को वश में करने के टोटके, पत्नी को वश में करने का तरीका, पत्नी को वश में करने के वशीकरण मंत्र- घर एक ऐसा स्थान है जहां इंसान सुकून के पल तलाशता है। दिन भर की भाग-दौड़ के बाद परिवार के साथ तनाव मुक्त होकर जीना चाहता है। यदि ऐसा हो, तो जीवन की तमाम दुश्वारियां कोई भी झेल सकता है। परंतु हकीकत में ऐसा होता नहीं है। कहीं पति ऐसा आतातायी स्वभाव का होता है कि घर हिटलर का नाजी कैंप बन जाता है, दूसरी तरफ कुछ स्त्रियां ऐसी कर्कशा होती हैं कि कलह का एक भी मौका नहीं छोड़तीं।

पति हर सुख सुविधा का इंतजाम कर दे, किसी बात का विरोध न करे, फिर भी वह उसे कोसने से बाज नहीं आती। शयन कक्ष यदि युद्ध का मैदान बन जाए तो वैवाहिक सुख की कल्पना भला कौन कर सकता है। ऐसी स्थिति से निपटने के लिए यदि सम्मोहन विद्या का सहारा लिया जाए तो उसे नैतिक दृष्टि से भी गलत नहीं ठहराया जा सकता क्योंकि यहां उद्देश्य पारिवारिक सुख-शांति है।

पत्नी पे वशीकरण करने का उपाय

महिलाओं का स्‍वभाव थोड़ा शक्‍की होता है लेकिन कभी-कभी ये शक सही निशाने पर जाकर लगता है। ऐसा मुश्किल ही देखा जाता है कि शादी के कई सालों बाद भी आपका वैवा‍हिक जीवन पहले की तरह ही सुखमय रहे। वहीं नई-नई शादी में लड़कियों को ये शिकायत रहती है कि उनके पति उनकी बात नहीं सुनते या उन पर ध्‍यान नहीं देते।

इस तरह की छोटी-छोटी बातें पति-पत्‍नी के बीच कलह का कारण बनती हैं। अगर आप चाहती हैं कि आपके पति सिर्फ आपकी बात सुनें तो आप अपने पति को वश में करने के लिए ये उपाय अपना सकती हैं। जी हां, आज हम आपको बता रहें हैं कि किस तरह ज्‍योतिषीय उपायों की मदद से आप अपने पति को अपने वश में कर सकती हैं। इसके अलावा अगर आपके पति किसी बुरे या गलत काम में लिप्‍त रहते हैं तो आप उन्‍हें सुधारने के लिए भी इन उपायों की मदद ले सकती हैं।

वशीकरण से कैसे छुटकारा पाएं

वशीकरण के उपायवशीकरण के उपाय से छुटकारा, वशीकरण से मुक्ति, वशीकरण हटाने के उपाय – वशीकरण या सम्मोहन को खतम करने से पहले जरूरी है की आप जान ले की आखिर वशीकरण है क्या!! वशीकरण एक ऐसी विद्या है, जिसके प्रयोग से एक इंसान किसी दूसरे इंसान को अपने वश मे करने की कोशिश करता है। ऐसा करके वो दूसरे वाले के मन-बुद्धि पर नियंत्रण करता है, ताकि उसे अपने अनुसार चला सके, वो अपने मन की करवा सके।

कोई किसिकों अपनी ओर सम्मोहन द्वारा खिचना चाहता है क्यूकी वो उससे प्यार करता है, तो कोई वशीकरण द्वारा अपने दुश्मन पर कंट्रोल रखना चाहता है, या कोई अपने बॉस पर कंट्रोल रखना चाहता है, तो कोई टोटके व तंत्र-मंत्र द्वारा अपने घर को बुरी नज़र से बचाना चाहता है।  इसी तरह इंसान की जरूरत ही उसे बताती है की उसे आखिर इस विद्या का इस्तेमाल कब, कैसे और किस हालात मे करना है।

तांत्रिकी वशीकरण का उपाय

वशीकरण के उपाय एक ऐसी तांत्रिक विधि है जिसके द्वारा हम किसी को भी अपने काबू में कर सकते है | अगर आप किसी से बहुत प्यार करते है और उसके साथ जीवन गुजारना चाहते है तो आप पहले तो उससे अपने प्यार का इजहार कर सकते है लेकिन यदि आपका प्रेमी सवीकार नही कर रहा ह आपके प्यार को और आपका मन बिलकुल साफ है तो आप वशीकरण का उपयोग कर सकते है, ध्यान रहे कभी भी इसका गलत इरादे के लिए उपयोग न करे |

पढ़ें – प्यार वापिस पाने का वशीकरण

वशीकरण के उपाय करने के लिए आप कोई भी तरीका काम में ले सकते है इसके लिए आप फोटो से वशीकरण, लौंग से वशीकरण, नाम से वशीकरण, नमक से वशीकरण, बाल से वशीकरण, लाल किताब से वशीकरण, भोजपत्र से वशीकरण, काला जादू से वशीकरण, काली हल्दी से वशीकरण, सियार सिंगी पर वशीकरण इत्यादि तरीके से कर सकते है जो विधि आप को सरल लगे |

वशीकरण के कुछ महत्वपूर्ण उपाय

लौंग पर 21 बार फूंक मारे:-

शनिवार की अर्ध रात्रि में सात लौंग लेकर उस पर 21 बार अपने पति का नाम लेकर फूंक मारें और अगले रविवार को इनको आग में जला दें। यह प्रयोग लगातार सात बार करने से पति के अलावा अन्य किसी का भी वशीकरण किया जा सकता है। प्रयोग पूरा होने के दो से तीन हफ्ते बाद आपको इसका असर दिखाई देने लगेगा।

शयनकक्ष में गूगल की धूनी दें

अगर आपके पति किसी अन्य स्त्री पर आसक्त हैं और आपको अपशब्द बोलने के साथ ही लड़ाई-झगड़ा करते हैं। तो हर रविवार को शाम के समय अपने घर और शयनकक्ष में गूगल की धूनी दें। धूनी करने से पहले उस सत्री का नाम लें और यह कामना करें कि आपके पति उसके चक्कर से शीघ्र ही छूट जाएं। श्रद्धा और विश्वास के साथ करने से आपको लाभ मिलेगा।

चोटी के बाल गुप्त स्थान पर रखें

जिन स्त्रियों के पति किसी अन्य स्त्री से प्रेम करने लगे हैं और आपसे दूर रहते हैं, लड़ाई-झगड़ा करते हैं तो गुरुवार या शुक्रवार की रात में 12 बजे पति की चोटी (शिखा) के कुछ बाल काट लें और उसे किसी ऐसे स्थान पर रख दें जहां आपके पति की नजर न पड़े। वशीकरण के उपाय

Share, if you love it -
Vashikaran Mantra for Love Back Frontier Theme
error: Content is protected !!
  • call now
  • sms now
  • whatsapp now